w3ajay

tally tutorial point, ms word 2013, ms excel 2013, ms powerpoint 2010,ccc question with answer in hindi 2021, Tally Prime in hindi , tally prime,Python,in python,programming in python,python

Wednesday, December 30, 2020

how to download tally prime

 how to download tally prime educational version



टैली, टैलीप्राइम की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज़ यहाँ है। यहां टैली.ईआरपी और टैलीप्राइम की विस्तृत तुलना करें। टैलीप्राइम में नया लुक और नेविगेशन सिस्टम अद्भुत है।

टैलीप्राइम प्राप्त करने के लिए, आपको एक वैध टीएसएस (टैली सॉफ्टवेयर सेवा) की आवश्यकता होगी। अपने TSS को नवीनीकृत करने के लिए वार्षिक शुल्क का भुगतान करें। इस वार्षिक शुल्क का उपयोग टैली सॉल्यूशंस द्वारा टैली अप-टू-डेट रखने के लिए किया जाता है। जैसा कि हम जानते हैं कि टैली.ईआरपी 9 एक स्थायी लाइसेंस है, और इस प्रकार कोई भी आश्चर्यचकित हो सकता है कि टैली हमें व्यवसायों द्वारा आवश्यक रूप से ऐसी अद्भुत विशेषताओं के साथ कैसे आती है। इसका उत्तर टीएसएस शुल्क के माध्यम से है।

इस प्रकार टैली प्राइम प्राप्त करने की दिशा में पहला कदम यह है कि आप अपने सेवा प्रदाता से अपने TSS का नवीनीकरण करवाएं।



अगला चरण विभिन्न प्रकार के उपयोगकर्ताओं के लिए अलग है।

Already Tally User

यदि आप पहले से ही टैली उपयोगकर्ता हैं, तो आप अपने वर्तमान टैली को टैली प्राइम में अपग्रेड कर सकते हैं। इस लेख में विस्तृत प्रक्रिया का पता लगाएं कि टैली ईआरपी 9 को टैली प्राइम में कैसे अपग्रेड किया जाए।

New User

यदि आप एक नया टैली उपयोगकर्ता हैं या शैक्षिक या प्रशिक्षण कारणों से टैली का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप टैली प्राइम .exe फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं और फिर डाउनलोड की गई फ़ाइल को स्थापित कर सकते हैं।


आप .exe यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं। टैली प्राइम डाउनलोड करें




एक बार जब आप .exe फ़ाइल डाउनलोड कर लें, तो इन चरणों का पालन करें 


  • Click the setup file. Now click on Install
  • Wait for Tally to install
  • After installation, click on ‘Start TallyPrime’


आपको मूल सेटिंग्स जैसे डेटा पाथ, देश, आदि को कॉन्फ़िगर करना होगा

इसके बाद, आपको विकल्प के साथ 'वेलकम टू टैलीप्राइम' स्क्रीन मिलेगी


  • Try it for free (Educational)
  • Use license from the network
  • Reactivate existing license
  • Activate new license

यदि आप एक भुगतान किए गए नए उपयोगकर्ता हैं, तो आपको अपने सेवा प्रदाता द्वारा भेजे गए मेल पर प्राप्त सक्रियण कुंजी का उपयोग करके अपने लाइसेंस को सक्रिय करना होगा।

या

यदि डाउनलोड करने का उद्देश्य शैक्षिक उद्देश्य के लिए है, तो आप पहले विकल्प का चयन करें  इसे मुफ्त में आज़माएं ’।

What Is The Difference Between Education Mode Tally And A Paid Tally License?



शैक्षिक मोड टैली और पेड टैली संस्करण के सबसे महत्वपूर्ण अंतरों में से एक तारीखों में प्रतिबंध है। आप विशिष्ट तिथियों पर ही प्रविष्टियां कर सकते हैं। ज्यादातर इसकी शुरुआत महीने की और आखिरी तारीख महीने की होती है। जैसा कि टैली अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर है, यह प्रतिबंध अपने उपयोगकर्ताओं को रिटर्न दर्ज करने के साथ-साथ प्रविष्टियों की तारीख को बनाए रखने की अनुमति नहीं देगा।


इस प्रकार उपयोगकर्ता सॉफ़्टवेयर की सभी विशेषताओं की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन व्यवसायों को रिटर्न दाखिल करने और दिन के हिसाब को बनाए रखने के लिए, यह शैक्षिक मोड टैली उद्देश्य पूरा नहीं करता है। इतना ही नहीं, कई अन्य सुविधाएँ भी हैं जैसे लाभ जो टैली सेवा डेटा सिंक्रनाइज़ेशन, एसएमएस सुविधा, रिमोट एक्सेस आदि की तरह प्रदान करती हैं, उनका उपयोग नहीं किया जा सकता है।


टैली प्राइम को डाउनलोड और इंस्टॉल करना सरल है। टैली के नवीनतम अपडेट का हमेशा उपयोग करें ताकि आप उन मूल्यवान विशेषताओं को याद न करें जो टैली नवीनतम संस्करण प्रदान करते हैं। टैली प्राइम पूरे समय के टैली अपडेट में सबसे प्रतीक्षित और सबसे महत्वपूर्ण अपडेट है। कुछ बहुत ही उत्पादक विशेषताओं के साथ, टैली प्राइम में भी एक नया अवतार होगा। इस अपडेट के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे टैली प्राइम पेज पर जाएं।

















No comments:

Post a Comment

for more information please share like comment and subscribe